प्रीती जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को किडनैप करने की धमकी दे दी…जोने क्या है वजह

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीती जिंटा की टीम IPL 2019 से बाहर हो चुकी है. अब किंग्स इलेवन पंजाब का सफर इस साल थम चुका हैं. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल अपनी आखरी पारी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मोहाली में खेली थी।

मैच खत्म होने के बाद प्रीती जिंटा ने चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन महेंद् सिंह धोनी को धमकी दे डाली. उन्होंने एक ट्वीट किया है और इसमें वे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रही हैं. दिलचस्प यह है कि प्रीति जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी को उनकी बेटी जीवा को किडनैप करने की धमकी दे डाली है.

किंग्स इलेवन पंजाब मालकिन प्रीति जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखाः ‘कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैन्स हैं, लेकिन अब मैं उनकी नन्ही बिटिया की फैन होती जा रही हूं. यहां मैं उन्हें बता रही हूं कि ध्यान से रहना, मैं उसे किडनैप भी कर सकती हूं.’ प्रीति जिंटा ने फैन्स से इस फोटो को कैप्शन देने के लिए भी कहा है.

प्रीती जिंटा पूरे IPL सीजन के दौरान अपने टीम को स्पोर्ट करते नजर आई. हालांकि उनकी टीम ने अच्छा खेला लेकिन वह टॉप चार में जगह नहीं बना सकी. लेकिन पूरे सीजन के दौरान प्रीति जिंटा के जोश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई. हालांकि प्रीति जिंटा और महेंद्र सिंह धोनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: