ये क्रिकेटर प्यार के लिए भिड़ गए दुनिया से, कोई न कर सका एक-दूजे से अलग।

प्यार किसी को नहीं देखता,होता है जब किसी से हो ही जाता है. प्यार का कोई धर्म नहीं होता. कहते हैं ना प्यार अंधा होता है. जी हां हम बात करेंगे उन क्रिकेटरस की जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए सारी रस्में तोड़ दी.जो हसीनाओं की मदहोश महक से क्लीन बोल्ड हो गए.
नवाब पटौदी

अपने जमाने के विस्फोटक क्रिकेटर मंसूर अली खान उर्फ नवाब पटौदी ने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शर्मीला टौगोर से शादी की थी. नवाब पटौदी मुस्लिम धर्म से आते हैं तो शर्मीला टौगोर हिन्दू धर्म से.
मोहम्मद अजहरूद्दीन

टीम इंडिया के भूतपूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन के क्रिकेट के किस्से काफी चर्चा में रहे है. अजहर पहले से शादी शुदा थे फिर भी अजहर का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी पर आ गया. संगीता हिन्दू धर्म से तो अजहर मुस्लिम धर्म से है. इन दोनों ने धर्म की सीमालांघ कर शादी की.
विनोद कांबली

विनोद कांबली भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं. विनोद ने दो बार शादी की है. दोनों बार क्रिश्चियन धर्म से. पहले नियोला से ,दूसरी एंड्रीया के संग.
अजीत अगरकर

पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ब्रहामण धर्म से ताल्लुक रखते हैं. वहीं उन्हेंने अपनी मुस्लिम दोस्त फातिमा के संग सात फेरे लिए है. दोनों के एक बेटा है.
मौ. कैफ

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और धाकड़ फील्डर मौ. कैफ ने पूजा यादव से शादी की है. पूजा हिन्दू धर्म से है तो कैफ मुस्लिम धर्म से है.
दिनेश कार्तिक

विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लिकल से शादी की है. दीपिका क्रिश्चियन धर्म से है.
जहीर खान

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सागरिका घाटके के साथ शादी की है. जहीर मुस्लिम तो सागरिका घाटके हिन्दू धर्म से ताल्लुक रखती है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: