काफी ख़ास रही है जहीर खान और सागरिका घाटके की लव स्टोरी।

हम क्रिकेट जगत के सितारे और राजघराने की बेटी और फिल्म अभिनेत्री सागरिका घाटके की बात करेंगे, जिनकी लव स्टोरी किसी रोमांचक मुकाबले से कम नहीं रही. सागरिका घाटके की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से सागरिका की लव स्टोरी काफी मेल खाती है. उस फिल्म में भी सागरिका को एक क्रिकेटर से प्यार हुआ था और रियल लाइफ में भी सागरिका की जिंदगी में एक क्रिकेटर ही उसका जीवन साथी बना.
राजघराने की बेटी है सागरिका
सागरिका घाटके की दादी में इंदौर के राजा तुकोजीरावो होल्कर तृतीय की बेटी थी.
पहली मुलाकात
जहीर खान और सागरिका घाटके की मुलाकात पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी कराई थी. पहली मुलाकात के बाद दोनों में प्यार बढ़ने लगा और वो प्यार शादी तक पहुंच गया.
पहली बार एक साथ देखा
जहीर खान और सागरिका घाटके को क्रिकेटर युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी में इन दोनों को पहली बार एक साथ देखा गया. उससे पहले इनकी अफेयर की खबरों को लेकर बाज़ार गर्म था. सागरिका आईपीएल में जहीर खान को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर भी दिखती रहती थीं.
सगाई
सागरिका घाटके ने एक इंटरव्यू मे बताया कि जब मुझे सगाई के लिए जहीर खान ने प्रपोज किया तो वो काफी आश्चर्यचकित करने वाला पल था. हम दोनों बाहर जाना चाहते थे. लेकिन आईपीएल के चलते नहीं जा सके. हम दोनों गोवा गए और सगाई कर ली.
शादी
जहीर ने अपने घर वालों को अपनी और सागरिका की शादी के लिए बड़ी मुश्किल से मनाया. उनके घरवालों ने पहले सागरिका की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की सीडी मंगवाई और पूरी फिल्म देखी तब उसके बाद ही उन्होंने शादी के लिए हां बोला. दोनों ने करीब डेढ़ साल तक एक-दूसरे को डेट किया. 23 नवंबर 2017 को दोनों ने कोर्ट मैरिज शादी कर ली. जहीर के साथ सागरिका बेहद खुश हैं और अक्सर उनके साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: