मिमी चक्रवर्ती सहित संसद की खूबसूरती बढ़ाएंगे ये सितारे।

लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत के साथ मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. कुछ सेलिब्रिटी तो पहले से राजनीति में है कुछ पहली बार सांसद पहुंचे हैं. जानिए कौन-कौन हैं वो.
वि किशन

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सितारे रवि किशन बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपने टैलेंट का जलवा दिखा चुके है. पहली बार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीत कर संसद पहुंचे हैं.
सनी देओल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और ढ़ाई किलो का हाथ के नाम से जाने वाले सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से पहली बार भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत कर पहली बार संसद पहुंचे हैं.
मिमी चक्रवर्ती

तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल की जादवपुर सीट से जीतकर पहली बार संसद पहुंची है. 17वीं लोकसभा का हिस्सा बनी मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है. उन्हें सबसे खूबसूरत सांसद बताया जा रहा है. इस साल भी उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार हैं.
नुशरत जहां

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीादवार के रूप में राजनीति में अपना डेब्यू करने वाली बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां भी काफी छाई रहीं. यहां उन्होंने ना सिर्फ अपनी जीत दर्ज की है बल्कि अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.
स्मृति इरानी

स्मृति इरानी पहले से ही संसद में है अबकि बार कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई है. स्मृति ने अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराकर पहली बार लोकसभा चुनाव जीता है पहले स्मृति राज्यसभा सांसद थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: