अभिनेत्रीयों के खूबसूरती के राज़।

इलियाना डिक्रूज़

अनीस बज़्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ को पूरा करवा रहीं इलियाना डिक्रूज़ की फिल्मों से इतर अपनी दूसरी व्यस्तता है. वह बताती हैं, ‘मेरा काफी वक्त सामाजिक कार्यों में भी बीतता है. फिर मुझे घूमने-फिरने का भी बहुत शौक है. अपने आपको हमेशा तरोताज़ा रखना भी एक बड़ा काम है. असल में मेरी ताज़गीभरे चेहरे का राज़ स्पा में छिपा हुआ है.’ किसी पार्टी या समारोह की बात जाने दें, तो जब भी इलियाना को कहीं बाहर जाना पड़ता है, वह एक बार स्पा से स्नान ज़रूर कर लेती हैं.
बिपाशा

‘फाउंडेशन या क्रीम लगाकर आप हरगिज़ सुंदर नहीं बन सकती. रसोईघर में तमाम अच्छी चीजों के साथ दो और अच्छी चीजें मिलती हैं जैसे हल्दी और लौंग. जिन्हें मुंहासों की शिकायत है. वे कपूर के साथ पीसे हुए लौंग को मिलाकर चेहरे पर लगा सकते हैं. बिपाशा बताती है इसका लाभ मुझे भी मिला है.
दीपिका पादुकोण

दीपिका कहती है मैं भी अपने लुक को लेकर बहुत सजग रहती हूं. इस मामले में मेरा पूरा यकीन है, बाथ टब में एक संपूर्ण स्नान लेना. कभी फोम से बाथ टब के पानी में फेना बनाती हूं तो कभी उसमें एरोमेटिक ऑयल डाल कर स्नान का पूरा आनंद लेती हूं. इससे न सिर्फ शरीर तरोताज़ा हो जाता है, बल्कि मन भी शुद्ध हो जाता है.
एमी जैक्सन

एमी जैक्सन कहती है मैं अपने सौंदर्य का ख्याल रखने के लिए प्राकृतिक चीजों पर ज्यादा भरोसा करती हूं। पर हां, जो भी करती हूं रुटीन में होता है.
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की आदत है, दिनभर की थकान के बाद घर में लौटकर एक संपूर्ण स्नान लेना. उन्हें यकीन है कि इसके बाद उनमें एक नयी ऊर्जा भर जाती है ‘गर्मी में दिन में दो बार की बजाय तीन-चार बार नहा लेती है इस दौरान बाथ टब के पानी में फेना बनाकर काफी देर तक रहती है. कभी-कभी उसमें फूलों की पंखुड़ियां और हर्बल ऑयल डाल कर स्नान का आनंद लेती है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: