कैटरीन कैफ की बहन और अमरेश पुरी के पोते सहित ये सितारे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

2019 के आखिर तक बॉलीवुड को कुछ नए सितारे मिलने वाले है. साल की शूरूआत में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और श्रेया धनवंतरी के नाम रहा, जिन्होंने इस दौरान फिल्मी दुनिया में कदम रखा.
इसाबेल कैफ

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत कर रही हैं. वैसे तो इसाबेल विदेशी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन अपनी बहन कैटरीना की तरह अब हिंदी फिल्मों में आ रही हैं.
संजना सांघी

कई हिंदी फिल्मों में कुछ सहायक भूमिकाएं निभाने के बाद संजना सांघी को बड़ा ब्रेक मिला है. प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नायिका के रूप में संजना अपनी शुरुआत करेंगी.
शिवालिका ओबेराय

मशहूर कलाकार अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी के साथ डेब्यू कर रहीं शिवालिका ओबेराय, पेन स्टूडियो और अमरीश पुरी फिल्म्स द्वारा निर्मित आगामी फिल्म ‘पागल’ में लीड रोल में दिखेंगी.
आलिया फर्नीचरवाला

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत से पहले ही सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन क्लब के साथ, आलिया अपने आप में एक सेलिब्रिटी हैं. पूजा बेदी की यह बेटी, नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.
साहेर बंबा

साहेर बंबा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में सनी देओल के खूबसूरत जवान बेटे करण देओल के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी

Leave a Reply

%d bloggers like this: