भारतीय सेना ‘मोदी की सेना’ CM योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव का पहला चरण अंतिम मोड़ पर हैं ऐसे में नेताओं की ज़बान भी फिसलने लगी हैं. कांग्रेस की तुलना करने के बजाएं सेना पर बड़ा बयान दे दिया. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी की जबान उस समय फिसल गई जब वो एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने ‘कांग्रेस के लोग’ के साथ विपरीत शब्द के संदर्भ में उन्होंने बार-बार ‘मोदीजी की सेना’ शब्द का इस्तेमाल किया.
इस पर योगी को विपक्ष ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए योगी को आड़े हाथ लिया हैं. विपक्ष ने सेना शब्द का प्रयोग करने पर योगी पर सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी के सीएम द्वारा यह कहना कि भारतीय सेना ‘मोदी की सेना’ है, हैरान करने वाला है.
ऐसा बेखौफ वैयक्तिोकीकरण और इस तरह हमारी प्रिय भारतीय सेना को हड़पना बेहद अपमानजनक है.वहीं कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने योगी आदित्यनाथ पर इस बयान को लेकर हमला किया है और उन्होंने उनसे माफी की मांग की है. उन्होंने ट्वीट किया कि ‘यह हमारी भारतीय सेना का अपमान है. वे भारतीय सेना के जवान हैं, किसी प्राइवेट प्रचार मंत्री के नहीं. योगी आदित्यनाथ को माफी मांगनी चाहिए.
योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकीयों को बिरयानी खिलाती थी. मोदी की सेना ने उनको गोला और गोली खिलाई हैं. कांग्रेस आतंकी मसूद अजहर को जी बोलती हैं मोदी की सेना ने उन पर हमला करके उनकी कमर तोड़ी हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: