पत्नी ने पति की हत्या कर किए, 8 टुकड़े

पति-पत्नी रिश्ता निभाने के लिए सात फेंरे लेते हैं एक दूसरे का साथ निभाने के लिए कसमें खाई जाती है. इस पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार किया है उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में 38 साल की एक महिला पर आरोप है कि उसने 63 साल के पति की बेरहमी से हत्या कर दी. शव के 8 टुकड़े किए. सिर को प्लास्टिक में लपेटा और घर से दूर एक नाले में फेंक आई. किराए के घर में रह रही महिला ने फर्श खोदा और शव के टुकड़ों को उसमें दफना दिया.
14 फरवरी के दिन जब पूरा देश पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की वजह से दुखी था. घायल सैनिकों की सलामती के लिए दुआ मांग रहा था. सुनीता ने अपने बेटे को दोस्त के घर भेज दिया. इसके बाद पति को नशीला ड्रिंक दिया.
जैसे ही राजेश बेहोश हुआ सुनीता ने उसका गला दबा दिया. इसने बाद चाकू से तब तक हमले किए जब तक राजेश की मौत नहीं हो गई. अपराध को छिपाने के लिए पत्नी ने पति के सिर को प्लास्टिक में लपेटा और घर से दूर एक नाले में फेंक आई. शव के टुकड़ों को उसने फर्श खोदकर दफना दिया.
शव को ठिकाने लगाने के बाद अपराधी महिला ने पुलिस थाने में पति की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करा दी. समय के साथ-साथ मामला ठंडा होता गया. एक दिना मकान मालिक जब किराए के लिए इस महिला के पास आया तो उसने पती के बारें में पूछा वो महिला मकान मालिक को संतोष जनक जवाब नहीं दे पाई.
मकान मालिक ने जब फर्श को खुदा देखा तो उसने उसका कारण पूछा और मकान मालिक को महिला पर शक हो गया. मकान मालिक ने जब फर्श को खोदा तो उसमें एक उंगली दिखाई दी धीरे-धीरे गड्डे को खोदा गया और उसमें शव के टुकड़े निकलते गए. मकान मालिक ने इस की शिकायत पुलिस को दी औऱ महिला को गिरफ्दार कर लिया औऱ पुलिस ने पूछताछ करी तो महिला ने सच उगल दिया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: