Sex के दौरान पुरुष हमेशा करते हैं ये 5 गलतियां

कपल्स के बीच सेक्स, रिलेशनशिप का एक हम हिस्सा माना जाता है। यह सिर्फ फिज़िकल होने का ज़रिया नही है बल्कि इसके ज़रिए पार्टनर एक दूसरे के साथ मानसिक औऱ भावनात्मक तौर पर भी मज़बूत होते हैं। हालांकि इस मामले में पुरुष महिलाओं के मुकाबले ज़्यादा एक्सपेरिमेंटल होते हैं। जिसके चलते वो अक्सर कई गलतियां भी कर देते हैं। तो आइए जानते हैं उन गलतियों के बारे में

महिला से ऑर्गेज़्म पूछना

हर महिला की संरचना और शरीर अलग होता है ऐसे में ज़रूरी नहीं कि सेक्स के दौरान सभी महिला को ऑर्गेज़्म हो। इसलिए इंटिमेट होने के दौरान अपने फीमेल पार्टनर से ऑर्गेज़्म के बारे में पूछने से सावधानी बरतें।

वाइल्ड होना

पुरुष ज़्यादातर सेक्स के दौरान वाइल्ड हो जाते हैं। उनका मानना होता है कि ज़्यादा वाइल्ड होने से ज़्यादा उत्तेजना पैदा होगी जिससे पार्टनर को अधिक ऑर्गेज़्म मिलेगा। लेकिन इससे आपका पार्टनर जख्मी हो सकता है।

काटना

कई पुरुषो का मानना है कि सेक्स के दौरान फीमेल पार्टनर को काटने से और ज़यादा ऑर्गेज़्म होगा और पार्टनर में ज़्यादा उत्तेजना पैदा होगी। लेकिन ऐसा नहीं है। इस संबंध में फीमेल पार्टनर की सुनना बहतर होगा।

एक्सपेरिमेंट

ज़्यादतर लोगो को सेक्स में एक्सपेरिमेंट करने का शौक हो सकता है, लेकिन ऐसा ज़रूरी नही कि आपके पार्टनर को भी एक्सपेरिमेंट पसंद हो। ऐसे में इंटिमेट होने के दौरान एक दूसरे के बारे में ज़रूर सोचें और इसका ध्यान रखें

Leave a Reply

%d bloggers like this: